New Christian Song 2019 Sang hum Tumhare (Lyrics) संग हम तुम्हारे ख्रिश्चियन सॉन्ग



New Christian Song 2019 Sang hum Tumhare (Lyrics)

संग हम तुम्हारे ख्रिश्चियन सॉन्ग 




संग हम तुम्हारे चलते रहेंगे ,  
ऐ मेरे प्यारे मशीहा  -x2 

तू जो न होता , तो मुझ पापी को ,
देता कौन सहारा   -x2 
संग हम तुम्हारे चलते रहेंगे ,  
ऐ मेरे प्यारे मशीहा  -x2 

ये आकाश ये पृथ्वी 
ये पर्वत ये सागर 
सब मिलके गाते है 
जय जय तेरी 
x2

तेरे सिवा और , 
दूजा न कोई ,
मन में मेरे समाये ,
x2

संग हम तुम्हारे चलते रहेंगे ,  
ऐ मेरे प्यारे मशीहा  -x2 
ऐ मेरे प्यारे मशीहा  -x2









New Christian Song 2019 Sang hum Tumhare (Lyrics)



Comments

Popular posts from this blog

मेरे जीवन का मक्सद तू हेख्रिश्चियन सॉन्ग लिरिक्स , Mere Jivan ka Maksad Tu He Christian song Lyrics Hindi ,

Tujhe Dhanye Kehte Rahein Hum Jesus Hindi Song's Lyrics // तुझे धन्य कहते रहे हम , जब तक यह जीवन रहे जीसस सॉन्ग

TOP 10 INDIAN CHRISTIAN SONG'S LYRICS WEBSITES LIST