येशु के संग ख्रिश्चियन सोंग Yeshu Ke Sang ( Sumit Prasad ) Christian Hindi Song Lyrics



 येशु के संग ख्रिश्चियन सोंग 

Yeshu Ke Sang ( Sumit Prasad ) Christian Hindi Song Lyrics


हो जायेंगे हम , येशु के संग
होगा हमारा , उससे मिलन
ना आंसू होंगे , ना होंगे गम
बदलेगा जीवन , बदलेंगे हम

आंसू को मेरे वो पोंछेगा
मुझको बाहो में वो भर लेगा
उसके घावों को में छूकर
दिल से मै ये गीत को गाऊंगा

यू आर होली होली
यू आर होली होली

हो जायेंगे हम , येशु के संग
होगा हमारा , उससे मिलन

बचपन जवानी बीती है मेरी
पापों के दलदल में येशु मुझको बचाले
आँखों की दृष्टि , से में चलता हूं
पर ये न जानू के कहा को जाता हूं

अंत मेरा कैसा होगा
मुश्किल मैं है ये जीवन मेरा
संसार से तू बचा
अपने लहू में छुपा
दिन भर में गाऊं तेरी स्तुति
पवित्र है तू खुदा

आंसू को मेरे वो पोंछेगा
मुझको बाहो में वो भर लेगा
उसके घावों को में छूकर
दिल से मै ये गीत को गाऊंगा

यू आर होली होली
यू आर होली होली

पापी और तुच्छ में ,और में अभागा
फिर ऐसा येशु तूने मुझमे क्या है पाया
मन मेरा है अशुद्ध  , और तू अति पवित्र
फिर ऐसा येशु तूने मुझमे क्या है चाहा

है येशु तू मुझको बचा
पापों से मेरे मुझको छुड़ा
मेरा जीवन तुझमे है

हो जायेंगे हम , येशु के संग
होगा हमारा , उससे मिलन

हो जायेंगे हम , येशु के संग ......

आंसू को मेरे वो पोंछेगा ..........

यू आर होली होली
यू आर होली होली

हो जायेंगे हम , येशु के संग ......



...................................................................................................................................







Yeshu Ke Sang ( Sumit Prasad ) Christian Hindi Song




Comments

Popular posts from this blog

मेरे जीवन का मक्सद तू हेख्रिश्चियन सॉन्ग लिरिक्स , Mere Jivan ka Maksad Tu He Christian song Lyrics Hindi ,

Tujhe Dhanye Kehte Rahein Hum Jesus Hindi Song's Lyrics // तुझे धन्य कहते रहे हम , जब तक यह जीवन रहे जीसस सॉन्ग

TOP 10 INDIAN CHRISTIAN SONG'S LYRICS WEBSITES LIST