सदा मैं स्तुति करूँगा ख्रिश्चियन सोंग Sada Mein Stuti Karunga Christian Hindi Song Lyrics


सदा मैं स्तुति करूँगा ख्रिश्चियन सोंग 

Sada Mein Stuti Karunga Christian Hindi Song Lyrics



सदा मैं स्तुति करूँगा , 
सदा मैं सेवा करूँगा ,
मुझे बचाया प्रभु ने, 
सदा मैं स्तुति करूँगा।
x2

जब में निराशा में था, 
तूने मुझे आशा दी - x2
जगत मै आया जीवन को दिया ,
मुझे बचाने को - x2

प्रेमी प्रभु यीशु,
तूने बचाया मुझे -x2 
देता हूँ अपना सम्पूर्ण जीवन, 
सम्पूर्ण आनन्द से -x2

अनादि परमेश्वर , 
सच्चाई और जीवन है तू -x2 
स्तुति प्रशंसा , करता रहूँगा , 
अपने जीवन से -x2 


मुझे बचाने आया, 
जब मैं गुनाहों में था -x2 
स्वर्ग को छोड़कर ,जगत में आया ,
मुझे बचाने को -x2 








Sada Mein Stuti Karunga Christian Hindi Song Lyrics


Comments

Popular posts from this blog

मेरे जीवन का मक्सद तू हेख्रिश्चियन सॉन्ग लिरिक्स , Mere Jivan ka Maksad Tu He Christian song Lyrics Hindi ,

Tujhe Dhanye Kehte Rahein Hum Jesus Hindi Song's Lyrics // तुझे धन्य कहते रहे हम , जब तक यह जीवन रहे जीसस सॉन्ग

TOP 10 INDIAN CHRISTIAN SONG'S LYRICS WEBSITES LIST