मेरे जीवन का मक्सद तू हेख्रिश्चियन सॉन्ग लिरिक्स , Mere Jivan ka Maksad Tu He Christian song Lyrics Hindi ,



Mere Jivan ka Maksad Tu He Christian song Lyrics Hindi

मेरे जीवन का मक्सद तू हेख्रिश्चियन सॉन्ग लिरिक्स 



मेरे जीवन का मकसद तू है ,
मेरे जीने का कारण तू है ,
मैं जीयूँ या मरूँ, वो तेरे लिये
तू मेरा प्रभु

पिछला सब भूलकर , मैं आगे दौड़ा चलूँ ,
जो मेरे लिये धन था , उसको मैं त्याग दूँ -x2
कि मैं पाऊँ उससे पुरस्कार,  दौड़ा मैं जाऊँ
मैं जीयूँ...

मुझ पर हुई है कृपा , बेकार न जाने दूँ ,
जिसने मुझे है चुना , उसकी और मैं बढ़ूँ -x2
देखूँ तेरी सलीब पर , खिंचा मैं जाऊँ
मैं जीयूँ...



Mere Jivan ka Maksad Tu He Jesus song Lyrics Hindi






Mere Jivan ka Maksad Tu He Jesus song Lyrics Hindi



Comments

Popular posts from this blog

Tujhe Dhanye Kehte Rahein Hum Jesus Hindi Song's Lyrics // तुझे धन्य कहते रहे हम , जब तक यह जीवन रहे जीसस सॉन्ग

TOP 10 INDIAN CHRISTIAN SONG'S LYRICS WEBSITES LIST